Header Ad

Post AD Top

Advertisement

झूठे साबित हुए तनुश्री दत्ता के आरोप,नाना पाटेकर के खिलाफ नहीं मिला एक भी सबूत



बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के एक मीटू मूवमेंट ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था। उन्होंने नाना पाटेकर और गणेश आचार्य पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। 7 महीने पहले तनुश्री ने आरोपियों के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। अब पुलिस मामले को आगे नहीं बढ़ा पा रही है


बता दे की ये घटना  साल 2008 की है जब तनुश्री, नाना पाटेकर के साथ फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर एक डांस नंबर शूट कर रही थीं। पुलिस के अनुसार, उन्होंने तकरीबन 12 से 15 गवाहों के बयान दर्ज किए हैं, इसमें सलमान खान के साथ फिल्म जय हो और हाल ही में सलमान खान की फिल्म रेस 3 नज़र आई अभिनेत्री डेजी शाह का नाम भी सामने आ रहा हैं।


खबरों की माने तो डेजी उस समय गणेश आचार्य की असिस्टेंट थीं। पुलिस के अनुसार गवाहों में ज्यादातर बैकग्राउंड डांसर और सेट पर उस समय मौजूद रहे कर्मचारी हैं। इनमें से किसी का भी स्टेटमेंट तनुश्री के आरोपों का समर्थन नहीं करता। डेजी शाह ने नवंबर में अपना बयान दर्ज कराया था।


डेजी शाह का कहना है कि वो ऐसी किसी घटना को याद नहीं कर पा रही हैं। कई सारे गवाहों के बयान को सुनने के बाद भी पुलिस को ऐसा नहीं लग रहा कि कोई भी तनुश्री के आरोपों का समर्थन कर रहा है । सभी का यही कहना है कि शूटिंग में देर हुई थी लेकिन यौन शोषण की बात याद नहीं। वहीं तनुश्री का कहना है कि पुलिस को यह पता लगाना चाहिए कि गवाह कौन हैं और वे किसकी ओर हैं। साथ ही तनुश्री ने नाना पाटेकर पर गवाह को धमाने का आरोप लगाया है।

credits: zimbio
झूठे साबित हुए तनुश्री दत्ता के आरोप,नाना पाटेकर के खिलाफ नहीं मिला एक भी सबूत झूठे साबित हुए तनुश्री दत्ता के आरोप,नाना पाटेकर के खिलाफ नहीं मिला एक भी सबूत Reviewed by bollykeeda on May 15, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement